February 21, 2017 6:06 PM
Breaking News

सिर्फ 2 मिनट में किसी भी मोबाइल का पैटर्न लॉक करें ओपन

हिन्द न्यूज़ डेस्क  अब किसी भी फ़ोन में गैलरी के पैटर्न लॉक को सिर्फ 2 मिनट में खोल सकते हैं. जिसका तरीका बहुत ही आसान है इसके लिये हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसके मदद से आप किसी के भी स्मार्टफोन में लॉक ऐप्स  WhatsApp, Facebook और गैलरी के पैटर्न लॉक को सिर्फ 2 मिनट में खोल सकते हैं.

pattern-lock-hack-kaise-kare

अक्सर लोग इन ऐप्स को लॉक करके रखते हैं.इस ट्रिक की मदद से आप लॉक खोलकर किसी के फ़ोन का इस्तेमाल आसानी के साथ कर सकते हैं. आप उसकी गैलरी में जाकर फॉटो देख सकते हैं. यह ट्रिक तब भी काम आएगी जब आप अपना खुद का पैटर्न लॉक भूल गए हो.

यह भी पढें – अब जल्द ही आने वाला है तीन स्क्रीन वाला लैपटॉप

इसके लिए आपकों Settings में जाना होगा और वहां आपको Apps का ऑप्शन दिखाई देगा इस ऑप्शन पर टैप करें. इस पर टैप करते ही आपके सामने एक Window खुलेगी जिसमें आपके मोबाइल ऐप्स की लिस्ट होगी.

यह भी पढें –मेरी पत्नी झांसी में रेलवे कर्मचारी है सुषमा जी

इसमें जाकर आप CM Security app पर जाएं. और ऐसा करते ही आपके सामने एक और विंडो खुलेगी. इसमें Force Stop पर जाकर टैप कर दें और ऐसा करते ही यह ऐप आपको मिसविहेव करने का मैसेज देगी इसे आपको ओके कर देना है.

यह भी पढें – होंडा जल्द ही लांच करेगी सेल्फ राइडिंग बाइक CES 2017

इसके तुरंत बाद ही ये ऐप ठीक से काम करना बंद कर देगी और आप किसी का भी WhatsApp, Facebook या गैलरी आसनी से ओपन कर सकते हैं.साथ ही आपको बता दे कि यह तरीका CM Security App पर अपनाया जा चुका है  आप इसे दूसरे लॉक App पर भी यही प्रॉसेस अपनाकर ऐप को अनलॉक कर सकते हैं.