February 24, 2017 11:47 AM
Breaking News

रैन बसेरे में घुसी कार से चार की मौत, पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत साहबजादों से भरी कार बीती रात करीब डेढ़ बजे एक रैन बसेरे में घुस गई, जिसमे चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा लखनऊ शहर के बहुखंडी मंत्री आवास के सामने बने रैन बसेरे में हुआ. आठ लोगों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया, जिसमें चार की हालत काफी गंभीर है.

big_445071_1483843597

यह भी पढ़ें- अंतराष्ट्रीय सीमा पर ऑपरेशन ‘सर्द हवा’

गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. पकड़े गए युवकों में एक पूर्व विधायक तो एक उद्योगपति बेटा है. बताया जा रहा है कि डीजीपी आवास की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार ने रैन बसेरे की लोहे की पाइप तोड़ते हुए भीतर घुस गई और सो रहे लोगों को बुरी तरह कुचल दिया. जिस वक्त हादसा हुआ, रैन बसेरे में 80 से अधिक मजदूर थे.

यह भी पढ़ें- जेम्स के खिलाफ गैर जमानती वारंट, 3 को समन

मृतकों की पहचान पृथ्वी राज, ननकऊ, अब्दुल और गोखरन के रूप में की गई है. यह सभी बहराइच के निवासी थे. मौके पर मिली कार पुनीत अरोड़ा के नाम से रजिस्टर्ड है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में पांच लोग सवार थे जो हादसे के बाद भागने लगे. इस बीच, रैन बसेरे में सो रहे लोगों ने इनमें से दो को पकड़ लिया और तीन भागने में कामयाब रहे. पकड़े गए युवकों में से एक पूर्व विधायक अशोक रावत का बेटा है जबकि एक उद्योगपति का बेटा है. मामले में हजरत गंज इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि दोनों युवकों से उनके साथियों के बारे पूछताछ की जा रही है.