March 30, 2017 4:19 AM
Breaking News

योगराज सिंह ने एक बार फिर ‘धौनी’ पर लगाये बेहद गंभीर आरोप

हिन्द न्यूज डेस्क। युवी के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने एक बार विवादित बयान देकर दोनों खिलाड़ियों के बीच दूरियों का दावा किया है.

योगराज सिंह ने एक बार फिर धौनी पर निशाना साधा है और कहा कि युवी की टीम में वापसी सिर्फ इसलिए हो पाई है क्योंकि धौनी अब टीम के कप्तान नहीं हैं. युवी टीम से जब से बाहर हुए हैं तब से योगराज इसके लिए धौनी को जिम्मेदार ठहराते आए हैं.

यह भी पढ़े- अभ्यास मैच 2- रहाणे की चुनौतियों को दमदार अंदाज में जवाब दे रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज

yograj_singh

योगराज सिंह बोले…

योगराज के मुताबिक, ‘युवराज सिंह की टीम में वापसी सिर्फ और सिर्फ इस वजह से हुई है क्योंकि धौनी अब टीम का कप्तान नहीं है. मैंने दो साल पहले ही इसकी भविष्यवाणी की थी कि धौनी जब तक कप्तान रहेगा युवराज की टीम में वापसी नहीं होने देगा और अब वही हुआ है.

क्या है पूरा मामला…

2015 वर्ल्ड कप के लिए जब युवी को टीम में नहीं चुना गया था तो योगराज सिंह ने धौनी के लिए मीडिया में काफी उल्टे-सीधे बयान दिए थे. योगराज ने तब कहा था कि धौनी ने उनके बेटे (युवराज) का करियर तबाह किया है धौनी कभी खुश नहीं रह पाएगा. वहीं दूसरी तरफ युवी ने हमेशा से धौनी की लीडरशिप की तारीफ की है। पिता के इस बेतुके बयान के बाद भी युवी ने ट्विटर के जरिए सफाई दी थी कि धौनी की कप्तानी में उन्हें हमेशा खेलने में मजा आया है.

यह भी पढ़े- प्रीमियर बैडमिंटन लीग- अवध वारियर्स ने हार कर भी जीती बाजी

107512-yuvraj-dhoni-odis-talk-700 धौनी-युवी की शानदार केमेस्ट्री

धौनी और युवी टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ 15 जनवरी से पुणे में शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड-11 के खिलाफ इंडिया-ए के प्रैक्टिस मैच में युवी और धौनी ने साथ बल्लेबाजी की थी. दोनों ने इस मैच में तेज फिफ्टी जड़ी. मैच के बाद युवी ने धौनी के साथ एक क्यूट वीडियो भी शेयर किया. योगराज सिंह के ऐसे बयानों का दोनों की दोस्ती पर फिलहाल कोई असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़े- इंग्लैंड दौरा रद्द कराने के लिए इस ‘भेदी’ ने किया था ईसीबी को फोन