July 23, 2017 8:23 AM
Breaking News

यूपी की राजनीति में एक ऐसी बेटी, जिसने अपनी मां को दी पटकनी

हिन्द न्यूज़ डेस्क: यूपी के विधानसभाचुनाव जितने नजदीक आ रहे हैं, उतने ही दिलचस्प किस्से सुनने को मिल रहें हैं. उत्तर प्रदेश की सियासत इन दिनों अपनों की कलह में सुलग रही है ।

anupriya-4-620x400

सूबे में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी की पारिवारिक कलह में चाचा भतीजा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं । तो वहीं क्षेत्रीय राजनीति का समीकरण बदलने वाली अपना दल में मां बेटी के बीच तलवार खिची है ।

यह भी पढ़ें-फ्लॉप हो गए मोदी 

सोने लाल पटेल द्वारा यूपी में खड़ी की गई अपना दल की राजनीतिक विरासत का सही उत्तराधिकारी कौन है ? यह सवाल सोने लाल के दुनिया से रूखसत होने के बाद से ही गहराता चला जा रहा है ।

anupriya-patel

अनुप्रिया पटेल और मां कृष्णा पटेल अपना दल को दो अलग गुट में बांटकर राजनीति कर रही है। सही समय पर अनुप्रिया ने भाजपा का दामन थाम लिया था और आज वह केन्द्र सरकार में मंत्री हैं और लगातार अपना कद बढ़ाती ही जा रही हैं ।

यह भी पढ़ें-कानपुर की रैली में नहीं आयेगें मोदी 

ताजातरीन मामले में अपना दल की उत्तराधिकार की जंग ने एक बार फिर नया मोड़ ले लिया है। चुनाव आयोग ने कृष्णा पटेल को अपना दल का निशान रहा कप प्लेट का इस्तेमाल पर रोक लगा दी है ।

anupriya-amd-krishna-1467801020-42-1481514707-138363-khaskhabar

चुनाव आयोग ने कृष्णा पटेल यह बहुत बड़ा झटका दिया है। सियासी गलियारे में बस एक ही चर्चा है कि कृष्णा की हार के लिए अनुप्रिया का पर्दे के पीछे हाथ था ।

loading...

Leave a Reply