September 25, 2017 1:02 PM
Breaking News

मिथुन के साथ काम करते हुआ श्रीदेवी का रेप जिसको सोच आज भी सहम जाती…

हिन्द न्यूज़ डेस्क| (SIMRAN ALI) 70 दर्शक के मशहुर कलाकार श्रीदेवी जहां अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना देती थी उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात चार साल की उम्र में कर दी थी. उस समय की सुपरहिट हिरोइन हुआ करती जैसा उनको  स्टारडम    मिला वैसा किसी और एक्ट्रेस को नहीं   मिल पाया.

70 के दशक के सुपरहिट हीरो शशि कपूर को रुपए के लिए करना पड़ रहा ऐसा काम!

पर इतनी सुपरहिट एक्ट्रेस होने का फायदा जैसे अक्सर लोग उठाते है शायद ऐसा ही उनके साथ हुआ जहां दूसरी तरफ मिथुन चक्रबर्ती भी उस समय टॉप स्टार्स की लिस्ट में थे और उनकी फिल्मे परदे पर राज करती थी. वही दोनों की फिल्म ‘गुरु’ आई जिसके लिए श्रीदेवी को बोल्ड और अश्लील सी करने के लिए निर्देशक ने काफी उत्साहिक किया जिसके लिए श्रीदेवी नही तैयार थी क्युकी उन्होंने स्क्रीन और अपनी फिल्मो में किसी भी किस्सिंग सीन को करने से मना किया था.

दीपिका-कैटरीना को छोड़ रणबीर कपूर इस लड़की के साथ हो रहे इंटिमेट

यहां तक वो फिल्म में रेप सीन करने के भी खिलाफ थी लेकिन ‘गुरु’ में मज़बूरी में ही उन्ही को निशाना बनाया गया था. जब कोई एक्ट्रेस और एक्टर सफलता के मुकाम पर पहुंच जाता है तो उसको किसी भी तरह के सीन करने के लिए कोई भी जबरदस्ती नहीं होती है लेकिन श्रीदेवी को मज़बूरी में ऐसी सीन का शिकार होना पड़ा. वह इस फिल्म के बाद यह भी अफवा थी की दोनों जल्दी शादी भी कर लेगे पर 1996  में श्रीदेवी ने इस अफवा को ख़तम करते हुए निर्देशक बोनी कपूर से शादी कर ली.

आखिर फिल्म छोड़ के कहां चली गई थी यह एक्ट्रेस, जिसको देख शाहिद को हो गया था प्यार

शादी के बाद वो फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई थी लेकिन एक बार फिर से उन्होंने 2012  में फिल्म ‘इंग्लिश विग्लिश’  से फिल्म में वापसी करी जिसमे उन्होंने एक मा की भूमिका निभाई पर आप हाल ही में उनकी फिल्म ‘माम’ आने वाली है.

loading...