June 27, 2017 2:18 AM
Breaking News

बिग बॉस 10: बड़बोली प्रियंका के बड़े बड़े कमेंट

हिन्द न्यूज डेस्क। बिग बॉस 10 में जो सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाले कंटेस्टेंट वो हैं जो अब घर से बाहर हैं और खास बात ये है कि वो घर से बाहर रहने के बावजूद शो के लेकर चर्चित हैं. जी हां सही समझे आप प्रियंका जग्गा और बाबा स्वामी. ये दोनों शख्सियत ऐसी हैं जो अपने बैड बिहेवियर की वजह से चर्चा में रहे. और अब एक बार फिर से प्रियंका जग्गा ने घर के सदस्यों पर बाहर से कमेंट किया है.

priyanka-final_1484197911

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान अल्पसंख्यकों के अनुकूल देश के रूप में जाना जाएगा : शरीफ

प्रियंका ने अपने ट्विटर पर कंटेस्टेंट लोपा, बानी, मोनासीला और नितिभा को लेकर भी कई घटिया बयान पोस्ट किए हैं. प्रियंका ने लोपा के बिकनी फोटो लगाकर कमेंट करते हुए लिखा, “flopa nanga ho kar desh ka naam roshan karke aayi hai…#BB10″। इसी तरह प्रियंका ने मोना, नितिभा की भी बिकिनी फोटो शेयर की, और लिखा, “#BB10 mona lopa n nitibha show ke liye kuch bhi kar sakti hai #BB10”. प्रियंका ने इस कमेंटबाजी में बानी पर भी जोक्स पोस्ट किए हैं.

7_1484197908

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार का हुआ ‘बावरा मन’ ट्विटर पर किया पोस्ट

प्रियंका ने ग्रैंड फिनाले को लेकर अजीब सा जवाब दिया है. फिनाले में जाने को लेकर जब प्रियंका से एक लीडिंग वेबसाइट ने सवाल किया. तो उन्होंने कहा, “मैं तो इन सब चीजों में नहीं हूं. मेरे घर में बच्चे हैं, पति है, उनसे मुझे पूछना होगा. वैसे भी मुझे खुद को जाना नहीं है. मैं जा भी नहीं पाऊंगी, क्योंकि उस दिन मेरी मम्मी का बर्थडे है.”

आपको बता दें कि प्रियंका को उनके बैड बिहेवियर की वजह से घर से बाहर कर दिया गया था. और सलमान खान ने खुद उन्हें घर से जाने को कहा था उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि अगर वो यहां से नहीं गयी तो उन्हें घर से बाहर कर दिया जायेगा.

loading...