January 20, 2017 2:53 AM

बाप-बेटी को गोली मारकर शव को ईंट से कूचा

इलाहाबाद। शिवलाल का पूरा गोहरी गांव निवासी 90 वर्षीय बृजलाल पटेल घर के निकट स्थित सरदार पटेल इंटर कॉलेज के प्रबंधक थे। उनके तीन बेटे हैं-प्यारेलाल, जर्नादन, शिवकुमार। वे खेती करते हैं। बृजलाल की बेटी फूला देवी पति से अलगाव के बाद बरसों पहले मायके आ गई थी। उसकी चार बेटियों का ब्याह मायके वालों ने ही किया था। रोज रात भोजन के बाद बृजलाल और बेटी फूला देवी घर से कुछ दूर ग्राम सभा से मिले कमरे में सोते थे।

ये भी पढ़ें- कोहरे ने छीनी दो जिंदगी, दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत

199795485

शहर से बमुश्किल दस किलोमीटर दूर फाफामऊ के निकट गोहरी गांव में सोमवार रात मड़हा में चारपायी पर सोए इंटर कॉलेज प्रबंधक बृजलाल पटेल और उनकी बेटी फूला देवी की ईंट-पत्थर तथा गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह दोहरे कत्ल का पता चलने पर कोहराम मच गया। भीड़ जुटी तो कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ अफसर पहुंचे।

ये भी पढ़ें- फूलपुर इफ्को प्लांट के  पॉवर लिफ्टर में फंसकर जीएम की मौत

परिवार के लोगों ने शक जताया कि कॉलेज के प्रबंधक पद के विवाद में उनका कत्ल किया गया है। पांच लोगों के खिलाफ केस लिखकर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है।
सोमवार रात फूला देवी कमरे के बाहर और बृजलाल मड़हा में चारपायी पर सोए थे। मंगलवार सुबह मंझले बेटे जर्नादन का पुत्र रितेश उधर गया तो दादा बृजलाल और बुआ फूला देवी का चारपायी पर रक्तरंजित शव देख चीखने लगा। बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिवार के लोग वहां पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- जंगल से भटक गया था बाघ, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

बेटे और परिवार की महिलाएं रोने-चीखने लगीं। कुछ देर में सोरांव थाना पुलिस पहुंची। दोहरे कत्ल की खबर पाकर एसएसपी शलभ माथुर और एसपी गंगापार राजेश कुमार भी आ गए। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी डॉग स्कवॉयड के साथ बुलाया गया। बृजलाल और फूला देवी के सिर तथा चेहरे पर ईंट से वार किए गए थे। खून सनी ईंट भी वहां मिली। बृजलाल के कान के पास सुराख था। फील्ड यूनिट ने शक जताया कि उन्हें गोली भी मारी गई थी।

Leave a Reply