September 25, 2017 1:40 PM
Breaking News

फन्ने खान में अनिल कपूर नहीं बल्कि ‘इडियट’ करेगा ऐश्वर्या के साथ रोमांस

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड की सुंदरी एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय की अपकमिंग फिल्‍म ‘फन्‍ने खान’ से जुड़ी नई खबर सामने आई हैं. पहले खबर आई थी कि फन्‍ने खान से अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या की जोड़ी पर्दे पर वापस दिखेगी. हालांकि अनिल इसमें ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस नहीं करेंगे. अब इस राज़ से पर्दा उठ गया है कि आखिर ऐश्‍वर्या किसके साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

जब सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन में बेकाबू मिथुन ने की जबरदस्ती

फिल्‍म फन्‍ने खान से अनिल और ऐश्‍वर्या की जोड़ी 18 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आएगी. एक इंटरव्‍यू के दौरान अनिल ने बताया था कि फिल्‍म के कई सीन में वह एंश्‍वर्या के साथ नजर आएंगे लेकिन दोनों के बीच कोई रिश्‍ता नहीं हैं. इंटरव्‍यू में दिए इस बयान के बाद साफ हो गई थी कि फिल्‍म में अनिल और ऐश्‍वर्या का रोमांस नहीं दिखेगा.

‘ढाई किलो प्रेम’ की एक्ट्रेस अंजलि ने किया खुलासा, बोली ग्लैमर इंडस्ट्री को है इसकी ज़रूरत

इस बीच इस फिल्‍म के लिए बॉलीवुड के कई स्‍टार्स का नाम सामने आया लेकिन किसी भी नाम पर मुहर नहीं लग पा रही थी. लिस्‍ट में राजकुमार राव, विक्की कौशल और अक्षय ओबेरॉय का नाम शुमार हो चुका है. अब आखिरकार, ऐश्‍वर्या के अपोजिट नजर आने वाले लीड एक्‍टर के नाम का खुलासा हो गया है. राकेश ओम प्रकाश मेहरा द्वारा डायरेक्‍ट फिल्‍म फन्‍ने खान में ऐश्‍वर्या के अपोजिट आर माधवन नजर आने वाले हैं. आर माधवन इससे 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनू सीरीज में अपनी एक्‍टिंग का लोहा मनवा चुके हैं.

इस एक्टर की भतीजी ने शेयर की इतनी बोल्ड फोटोज के समंदर भी जल उठा

loading...