March 30, 2017 4:23 AM
Breaking News

सलमान के पहले प्यार का ऐसा तोहफा, वांटेड से लेकर सुल्तान तक नहीं कर पाया जुदा

भाईयों के भाईजान और बहनों की सिर्फ जान सलमान खान का आज जन्मदिन है. सलमान की जिंदगी हमेशा से ही खुली किताब रही है उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनसे जुड़ी कोई भी बात उनके फैन्स से छिपी नहीं है. तो फिर उनकी लवलाइफ कैसे अछूती रहती संगीता बिजलानी से लेकर लूलिया वंतूर तक का सफर सलमान के फैंस में खबरों का विषय रहा है. सलमान के फैंस उन्हें इतना फॉलो करते हैं कि वो जो भी पहन लें उनके फैंस तुरंत उसे कॉपी कर लेते हैं. लेकिन एक जरूरी बात कि फैन्स अगर सलमान को फॉलो कर लेते हैं तो इसमें सुल्तान की बड़ी दरियादिली है वो ऐसे कि सलमान जब भी कुछ पहनते हैं या कुछ नया डांस करते है तो वो स्पेशियली सलमान अपने फैंस ध्यान में रखकर करते हैं इसी वजह से ही सलमान हाइक्लास लोगों से ज्यादा लोवर क्लास लोगों में पसंद किये जाते हैं.

यह भी देखें: सेक्सी सलमान को इन्होंने तो कह दिया बुढ़ऊ

sssयह भी पढ़ें: छोटे कपड़े पहनें हिरोइन
सलमान करीब डेढ़ दशक पहले से ही अपने बायें हाथ में एक ब्रेसलेट पहन रहे हैं और जब से सलमान ने इसे पहना है तब से ही उन्हें बिना इसे पहने आज तक देखा नहीं गया है सलमान के फैंस सलमान की इस अदा पर भी उनके दिवाने हैं और उन्हें फॉलो करने के लिये इसे अपने हाथों में पहनते हैं और अच्छी बात ये है कि सलमान का ये ब्रेसलेट मार्केट में हर रेंज में मौजूद है यानि सलमान का अमीर गरीब कोई भी फ्रेंड उन्हें इस तरह फॉलो करने से रह नहीं सकता.

यह भी पढ़ें: बनारसी ओस वाली मिठाई
आज हम आपको बताने वाले हैं सलमान के उस ब्रेसलेट का राज़ जिसे लेकर अक्सर चर्चा होती है कि जब से सलमान ने इसे पहना है तब से सलमान की हर फिल्म हिट हो रही है और ऐसा शायद सलमान का अंधविश्वास भी है इसलिये सलमान इसे नहीं उतारते लेकिन हम आपको बतायेंगे कि ऐसा कुछ नहीं है सलमान इसे किसी अंधविश्वास के चलते नहीं बल्कि किसी का दिया प्यार समझकर पहनते हैं जी हां सलमान के पिता सलीम खान ने ये फिरोजा जड़ा ब्रेसलेट सलमान को गिफ्ट किया था और तब से ही सलमान इसे पहनते आ रहे हैं बता दें कि सलमान के पिता भी इसे पहनते हैं.

Leave a Reply