July 22, 2017 4:15 AM
Breaking News

नये साल में टीवीएस वीगो का नया लुक कायामत ढा रहा है

हिन्द न्यूज डेस्क। बेंगलुरु में टीवीएस वीगो के साथ हमारा पहला दिन काफी अच्छा था. नये साल के अवसर पर वीगो ने अपने खूब जलवे बिखेरे. साथ ही इसका जारी नया लुक भी लोगो को खूब भा रहा है. जो ज्यादा देखने वाला था वो इसकी पेट्रोल की टंकी थी.

कैसा है टीवीएस वीगो का सफर

टीवीएस वीगो की तेल की टंकी का मुंह बाहर की तरफ देने के लिये धन्यवाद, जिसकी वजह से हमें तेल डलवाने के लिए अपनी सीट से भी नहीं उतरना पड़ा.

बेंगलुरु को भारत में पब कैपिटल (जहां बहुत से पब हों) के नाम से भी जाना जाता है. गलियों से गुजरते हुए हम अपनी वीगो से एक ऐसी जगह पर पहुंचे जहां पर शहर के बहुत से लोग अपने परिवार या दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए पहुंचे थे.

यह भी पढ़े- सैमसंग ने लॉन्च किए तीन नए बेहतरीन स्मार्टफोन

जब निकले इंदिरा नगर

साल के आखिरी घंटे में हम शहर के अंदर से इंदिरा नगर की ओर निकल पड़े, जो युवाओं की पसंदीदा जगहों में से एक है, जहां पहुंचना वीगो का भी लक्ष्य था.

और फिर 2017 एक तेज गूंज के साथ आया, क्योंकि पूरे शहर ने नए साल के स्वागत में आतिशबाजी की. अच्छा खाना खाने और मस्ती करने के बाद अपनी वीगो से नए साल में पहली बार अपने घर जाने से पहले हमने भी आगे का साल अच्छा हो, इसके लिए भगवान को याद किया.

हालांकि, वीगो के साथ हमारा एडवेंचर अभी खत्म नहीं हुआ है और हम जल्द ही चेन्नई में होने वाले उत्सव पोंगल को मनाने के लिए वहां जाएंगे.

आप बस यहां नजर रखिए, क्योंकि कुछ ही हफ्तों में वीगो के साथ हमारी चेन्नई की यात्रा शुरू होगी.

यह भी पढ़े- चेक करते रहिये अपना फोन कभी भी बंद हो सकता है आपका व्हाट्सएप

loading...