February 27, 2017 12:10 PM
Breaking News

दो दिन से लापता मासूम की हत्या, चार को किया गिरफ्तार

फतेहपुर। दो दिन से लापता किसान के इकलौते बेटे की हत्या कर दी गई। मंगलवार को उसका शव कल्याणपुर थाना क्षेत्र के दलाबलाखेड़ा गांव के जंगल में खड़ी मूंज की झाड़ में मिला। गर्दन में फंदा कसने व धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान थे। पुलिस को बालक के साथ कुकर्म की भी आशंका है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार हमउम्र लड़कों को हिरासत में लिया है। दो दिन से लापता बच्चे का सव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

download

दलाबलाखेड़ा गांव के झल्लर सब्जी की खेती करते हैं। उनका 13 साल का बेटा राहुल उर्फ पल्लू अपने खेतों की उगी सब्जी को साइकिल से फेरी लगा कर गांव-गांव बेचता था। इसी से परिवार का गुजारा होता था। बकौल झल्लर, उन्होंने दूधी कगार का मेला देखने के लिए रविवार को राहुल को घर भेजकर साफ कपड़े और टिफिन मंगाया था। इसके बाद वह मेला देखने पहुंच गए, लेकिन राहुल न तो घर पहुंचा, न ही मेले में। इस पर उन्होंने मेले में ड्यूटी पर लगी पुलिस को जानकारी दी। सोमवार को सारा दिन बेटे की खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

मंगलवार को पड़ोसी गांव सौंह के किसान घसीटे कुशवाहा के खेत के पास खड़ी मूंज की झाड़ में शव मिलने की जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंचे तो शव राहुल का निकला। सूचना पर आई पुलिस ने शव बरामद किया। झल्लर ने बताया कि उन्होंने रविवार को गांव के ही चार लड़कों के साथ देखा था। इन्हीं पर शक होने की वजह से उन्होंने चारों के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ एमएम अंसारी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मिले साक्ष्यों पर भी जांच हो रही है। राहुल की मौत से मां सुनीता व उसकी बड़ी बहनें सुधा और भोलिया भी रो-रोकर बेहाल हुई जा रही हैं।

 

 

 

Leave a Reply