January 23, 2017 3:50 AM
Breaking News

दिशा की इस टॉपलेस तस्वीर पर दी जा रही हैं गालियां

हिन्द न्यूज डेस्क। बेफिक्रे सॉन्ग में नजर आने वाली टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी अपनी फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.  लेकिन एमएस धोनी में उनके काम की जिस तरह तारीफ की गयी थी. इस बार उसका बिलकुल उलट है. दरअसल दिशा ने दब्बू रत्नानी के 2017 के कैलेंडर के लिये फोटोशूट कराया है जिसमें उन्होंने अपना टॉपलेस फोटोशूट कराया है.

537229-disha-patani-011017-11-580x395

आपको बता दें कि दिशा ने खुद ही अपने इस फोटो की जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. इस फोटो में वो टॉपलेस नजर आ रही है उन्होंने जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही कुछ लोगों ने उनके इंस्टाग्राम पर अपशब्द पोस्ट करना शुरू कर दिया.

एक शख्स ने लिखा – ‘सेलिब्रेटी समाज का आइना नहीं, कीचड़ होते हैं.’ हालांकि, काफी लोग दिशा के बचाव में भी कमेन्ट कर रहे हैं और उनका कहना है कि दिशा क्या करे, ये दूसरों को तय करने का हक नहीं है.

Disha-Patani-topless

डीएनए से बातचीत में दिशा ने कहा है कि- ‘मैं टॉपलेस नहीं थी. आप को कुछ नहीं दिखेगा, सिर्फ मेरी पीठ दिखाई देती है.’ एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें ये नहीं मालूम कि बोल्ड शूट क्या होता है. उन्होंने कहा- ‘मैं अपनी बॉडी को लेकर कम्फर्टेबल हूं, इसलिए मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’ साथ ही बताया कि उन्होंने मेकअप का सेलेक्शन खुद ही किया. स्मोकी आइज और ब्लो ड्रायड हेयर के साथ उन्होंने फोटोशूट कराया है.