May 24, 2017 9:46 AM
Breaking News

दिल्ली हवाईअड्डे पर परिवार के पास से 16 किलो सोना बरामद

नई दिल्ली | नोटबंदी का असर कुछ ऐसा हुआ की पूरा देश पैसों को लेकर त्राहि-त्राहि क्र रहा है. बैंक के अकाउंट में पैसे तो हैं लेकिन अपने ही पैसों के लिए घंटों लाइन में खड़े रहना पड़ता है. घंटो खड़े रहने के बाद भी इस बात की कोई गारंटी नही है की पैसे मिल ही जाएं. किसी के पास करोंड़ो रुपए निकल रहे हैं तो कहीं सोना. ऐसा ही कुछ हुआ गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर. जहाँ पर एक परिवार के पास से 16 किलो सोने को बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें-  दूल्हे के भाई बहन ने उठाया सराहनीय कदम, नोटबंदी से टूट रही थी शादी

gold-biscuits_759

एक परिवार के छह सदस्यों को सोमवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 16 किलो सोने के साथ हिरासत में लिया गया। वे यह सोना दुबई से बैग और बेबी डायपर में छुपा कर ला रहे थे। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। याहाभाई और मोईयादी तसनीम को दुबई से यहां पहुंचने पर सुबह करीब 7 बजे हिरासत में लिया गया। वे दो महिलाओं और दो बच्चों के साथ यात्रा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-  फुटकर की समस्या से जूझ रहे टोल प्लाजा, लगता घंटों तक जाम

एक कस्टम अधिकारी ने आईएएनएस से नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा, “सभी उड़ान भरने वालों को 16 सोने के बिस्कुट के साथ गिरफ्तार किया गया है। हर बिस्कुट का वजन एक किलो है। सोने को डायपर और बैग में छिपाया गया था।” अधिकारी ने कहा कि यात्रियों को गहन जांच के लिए रोके जाने पर उनके पास से यह सोना पाया गया।

 

loading...

Leave a Reply