August 21, 2017 8:11 AM
Breaking News

दादा और पापा की झलक देखनी है तो अदिति यादव में देखिए

हिन्द न्यूज़ डेस्क (SHIVENDRA SINGH BAGHEL)| यूपी की सियासत के गलियारों में भले ही कितनी उठापटक मची हो, लेकिन इस सियासत में अगर कुछ अच्छी अलग सी बानगी देखने को मिले तो शायद आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा.

आजकल समाजवादी पार्टी में चल रहे परि’वार’ की पूरे राजनीतिक गलियारों में चर्चा है.लेकिन इससे पहले एक समय ऐसा भी था जब पूरी सपा फैमिली साल में एक बार होने वाले सैफई महोत्‍सव में एकजुट होती थी और एन्‍जॉय करती थी.

cm3_1452401888_1483686706

यह भी पढ़ें- श्रवण कुमार थे, हैं और आगे भी बने रहेगें अखिलेश यादव

आपको उन दिनों के ऐसे ही एक लम्‍हे से रूबरू कराने जा रहा है, जब अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने मंच पर सूफी सिंगर इत्तिदा के साथ एक गाना गाया था.

 

बात जनवरी, 2016 की है. अखिलेश के गांव में सैफई महोत्‍सव का आयोजन किया गया था. इसमें सपा फैमिली भी मौजूद थी. इसी बीच यूएस से आईं परफॉर्मेंस दे रहीं इत्तिदा ने अचानक डिंपल यादव और उनकी बेटी अदिति को मंच पर बुला लिया. इत्तिदा ने अदिति से गाना गाने की रिक्वेस्ट की.

पहले तो सीएम की बेटी हिचकिचाने लगी, लेकिन साथ खड़ीं उनकी मां डिंपल यादव ने हौसला बढ़ाया. इसके बाद अदिति का आत्मविश्वास बढ़ा और एक इंग्लिश सॉन्ग सुनाया.

यह भी पढ़ें- कुछ ख़ास है ओमपुरी की ऐसी बात जो मोदी करेगें जीवनभर याद

akhilesh-dimple-yadav_146

इस दौरान सीएम अखिलेश यादव, सांसद डिंपल यादव, कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव और पीसीएफ चेयरमैन अंकुर यादव समेत कई लोग मौजूद थे. वहीं, शिवपाल सिंह ने अपने मन की बात भी कही. उन्होंने कहा, “सूफी गायन बेहद शानदार रहा.”

इस पल को परिवार के साथ ही पूरा सैफई भी बार-बार याद करता है और सभी की जुबान से बीएस एक ही शब्द निकलता है, कि पिता के तरह बेटी भी बहुत ही संस्कारी है.

यह भी पढ़ें- पंचर साइकिल की सवारी छोड़ देंगें अमर सिंह

loading...