April 25, 2017 2:08 PM
Breaking News

दमदार बैटरी बैकअप के साथ उतरा यह शानदार स्मार्टफोन

हिन्द न्यूज़ डेस्क। Lenovo Vibe P1 की सफलता के बाद अब यह कंपनी दमदार बैटरी वाला पी2 स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आई है चूंकि स्मार्टफोन यूजर्स के आगे सबसे बड़ी समस्या जल्द खत्म होने वाली बैटरी होती है, ऐसे में पी1 स्मार्टफोन की तरह पी2 स्मार्टफोन भी इसकी दमदार बैटरी के लिए चर्चा में है.

lenovo-a6600-plus-4g-volte

गौरतलब है की यह फोन बैटरी के मामले में काफी दमदार है. नॉर्मल यूज किया जाए तो फोन को लगभग एक हफ्ते तक चार्जिंग की जरूरत नहीं होगी. आधा घंटा चार्ज करने पर फोन पूरा दिन चल जाता है. हैवी यूज करने पर इसकी बैटरी तीन दिन तक चल जाती है

यह भी पढ़ें-चेक करें अपनी मेल ID कहीं बंद तो नहीं हो गई

पिछले मॉडल की तुलना में नए पी2 स्मार्टफोन में बैटरी की क्षमता उतनी ही दी गई है, हालांकि इस बार फोन में एमोलेड डिस्प्ले है जो बैटरी की खपत कम करती है. स्क्रीन काफी ब्राइट है और इंडोर में सिर्फ 20 फीसदी ब्राइटनेस भी काफी होगी.

यह भी पढ़ें- मैं दिल्ली का हूं और यही का रहूंगा-केजरीवाल

इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी (1920X1080p, 401ppi) सुपर एमोलेड डिस्प्ले, MSM8953 true ऑक्टाकोर 2.0 GHz, क्वालकैम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4GB रै, 32GB इंटरनल स्टोरेज, 128GB तक एक्सपेंडेबल, 13MP रियर कैमरा + 5MP फ्रंट, LTE डुअल नैनो सिम, NFC, एंड्रॉइड 6.0, रैपिड चार्जिंग के साथ 5100mAh बैटरी. इसकी की कीमत कीमत 17,999 रुपए है.

फोन के फिंगरप्रिंट स्कैनर में Zuk Z2 की तरह फीचर्स जोड़े गए हैं. इसका इस्तेमाल रिसेंट टास्क के भीतर या बाहर जाने के लिए किया जा सकता है.फोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है दो अपना काम बेहतरीन तरीके से करता है.

यह भी पढ़ें- महिलाएं अब पहन सकेंगी 2000 के नोट

हैवी गेम्स खेलने में कोई परेशानी नहीं होती. ग्राफिक्स परफॉर्मेंस भी अच्छी है. स्मार्ट मोड फीचर वाला कैमरा अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है.स्मार्ट मोड लाइटिंग को समझकर खुद एडस्ट होता है. कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें आती हैं और शटर स्पीड भी तेज है.

loading...