May 27, 2017 9:21 PM
Breaking News

ठण्ड के मौसम में अपनाये पॉम पॉम फैशन ट्रेंड

हिन्द न्यूज़ डेस्क। फैशन के इस दौर में ठण्ड का मौसम हो या गर्मी का हर मौसम में हर कोई आपको एक नए लुक में देखना चाहते है. तो आपको इस नए फैशन के बारे में भी बता दे कि इस समय  मार्केट में पॉम पॉम का फैशन का खूब चलन में चल रहा है.

2016_12image_13_10_435326071pompom7-ll

पॉम पॉम को (लड्डू) भी कहते हैं जो ऊन और फर से तैयार किए जाते हैं. सिर्फ कपड़ों पर ही नहीं हैंडबैग्स, फुटवियर एक्सेसरीज, हैडकैप व दुपट्टे-शॉल पर भी इसका खूब वर्क देखने को मिलेगा.  जी हां स्वैटर, कैप पर लगे ये पॉम पॉम फ्लावर उसकी बनावट को एक अलग सा लुक देते हैं.

वहीं प्लेन शॉल या दुपट्टे पर लगे पॉम पॉम फ्लावर उसे हैवी बनाते हैं। सिर्फ कपड़ों पर ही नहीं ब्लकि अब तो फुटवियर और हैंडबैग्स भी आपको पॉम पॉम स्टाइल में आसानी से मिल जाएंगे. इन फ्लावर को आप आसानी से घर पर भी तैयार कर सकते हैं।

साथ ही इससे इंटीरियर डैकोरेशन का सामान और बच्चों के खिलौने तैयार कर सकते हैं घर में अगर कोई पुरानी स्वैटर, बैग या फुटवियर पड़े हैं तो उस पर पॉम पॉम फ्लावर लगाकर उन्हें नई लुक दे सकते हैं. ट्रैडीशनल आऊटफिट्स की बात करें तो इन दिनों विंटर मैरिज सीजन में वैलवेट, ब्रोकेड व बनारसी सिल्क का ट्रैंड खूब चल रहा है।

इस तरह के फैब्रिक में आप स्टाइल के साथ साथ ठंड से भी खुद का बचाव कर सकते हैं लेकिन ये तो हो गए किसी खास पार्टी या फैमिली फंक्शन में वियर किए जाने वाले आऊटफिट्स, जिसे आप रोजाना नहीं पहन सकते. ठंड के मौसम में रोजाना की ड्रैसकोड में जैकेट, ब्लैजर, वूलन कुर्ते, स्वैटर कार्डिगन, पोंचू स्टाइल स्वैटर, स्वैट शर्ट आदि ढेरों आप्शन आप ट्राई कर सकते हैं.

loading...

Leave a Reply