September 25, 2017 1:22 PM
Breaking News

जब सुष्मिता सेन के साथ इंटीमेट सीन में बेकाबू मिथुन ने की जबरदस्ती

हिन्द न्यूज डेस्क| बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में हमेशा से ही अफवाहों का बाजार गर्म रहता है. बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स-एक्ट्रेसेस हैं जो शूटिंग के दौरान आपस में लड़ बैठते हैं. ऐसे में अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस सामने से आकर किसी पर आरोप लगा दे तो? जी हां, ऐसा ही कुछ किया था बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने. दरअसल, फिल्म ‘चिंगारी’ के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती को सुष्मिता सेन के साथ बोल्ड सीन देने थे.

इस एक्टर की भतीजी ने शेयर की इतनी बोल्ड फोटोज के समंदर भी जल उठा

इस सीन से पहले ही सुष्मिता काफी घबराई हुई थी और मिथुन से उनके संबंध भी कुछ ठीक नहीं थे. शूटिंग के पहले दिन से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें थी. ऐसे में जब इस सीन की बात आई तो सुष्मिता तैयार तो हुई लेकिन उनके मन में पहले से ही एक डर बना हुआ था. हालांकि दोनों ने इससे पहले भी कई फिल्मों में अपने को-स्टार्स के साथ इस तरह के सीन्स दिए थे. सुष्मिता की माने तो फिल्म के इस इंटीमेट सीन को करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती अपने होश खो बैठे और उनके साथ ऐसी हरकत कर दी कि वो अपना आपा खो बैठी थी.

B’day Special: एक्टिंग से पहले कार की सफाई करता था ये हरियाणवी जाट

सूत्रों की माने तो इस सीन को करने के लिए दोनों को कई रीटेक देने पड़े, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से से दनदनाते हुए सेट से चली गईं. उस समय किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि आखिर सुष्मिता अचानक सेट छोड़कर क्यों और कहां चली गईं. लेकिन बाद में सुष्मिता फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि मिथुन ने रेप सीन शूट के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूआ.

PHOTOS: एक साथ बर्थडे बैश में शामिल हुए रणवीर-दीपिका

हालांकि निर्देशक ने सुष्मिता के इस बात को नजर अंदाज करते हुए टाल दिया. निर्देशक ने कहा कि मिथुन ने ऐसा अंजाने में कर दिया होगा, तुम इसे भूल जाओ. लेकिन सुष्मिता इतनी जल्दी हार मानने वाली कहां थी उन्होंने इस बात को हर जगह फैला दिया. वहीं मिथुन सुष्मिता के इस आरोप से पूरी तरह से टूट चुके थे. कुछ दिनों बाद आखिरकार सुष्मिता ने माना कि उनसे गलती हो गई है. वो मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की बेहद इज्जत करती हैं. लेकिन ये तो तय है कि उस समय सुष्मिता की इस हरकत की वजह से फिल्म ने जमकर सुर्खियां बटोरीं थी.

‘ढाई किलो प्रेम’ की एक्ट्रेस अंजलि ने किया खुलासा, बोली ग्लैमर इंडस्ट्री को है इसकी ज़रूरत

loading...