September 25, 2017 1:26 PM
Breaking News

जब मेकअफ आर्टिस्ट ने अपनी ही कमर में लगा ली गांठ

हिन्द न्यूज़ डेस्क।  लड़कियां अक्सर अपनी वजन को लेकर काफी सजग रहती है उसके लिए नये नये तरीके अपनाया करती है कभी डाइट करती है तो कभी तरह तरह कि एक्सरसाइज करती है लेकिन फिर भी अपने वजन को नहीं कम कर पाती हैं.

waist-30-1483107635

लेकिन क्या आप इस बात की कल्पना कर सकते हैं कि किसी की कमर इतनी भी लचकदार हो सकती है कि उसमें गांठ लगाया जा सके नहीं कर सकते होंगे लेकिन ऐसा ही एक कारनामा करा है सर्बिया की रहने वाली एक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने क्रिएटिव तरीके से इसे कर दिखाया है.

यह भी पढें –जल्दी जमा करे अपना PAN वरना भुगतना होगा अंजाम

आपको बता दें कि 11 साल की उम्र में इन्होंने पहली आर्ट बनाई थी. और साथ ही इन्होंनें सर्बियन फिल्म फेस्टिवल में ऑस्कर का खिताब भी हासिल किया है. मिरजाना को पेटिंग का बचपन से ही शौक रहा है और उन्होंने अपने इसी शौक को अपना करियर बना लिया और फेस पेंटिंग, बॉडी पेंटिंग, स्किन इल्यूजन और मेकअप के लिए मशहूर हो गई.

यह भी पढें-लो अब चाय हटायेगी चश्मा !

अब देखिए उनकी कमाल की कलाकारी, जिसे देखकर आपको अपने आंखों पर यकीन नहीं होगा. मेकअफ आर्टिस्ट मिरजाना कीका ने बेहद हैरतअंग्रेज कारनामा करते हुए कुछ ऐसा किया कि उसे देखने वाला हर इन्सान दंग रह गया. आपको बता दे कि मिरजाना ने अपने ही पेट की गांठ बांधकर हर किसी को अचिंभित कर दिया.

यह भी पढें – रार्बट वाड्रा का केंद्र सरकार पर हमला, बोले बैंको से तालमेल नहीं

यह एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्‍ट हैं इन्होने  ऐसी आर्ट बनाई कि किसी को यकीन ही नहीं हुआ. मिरजाना अपने आर्ट से अपने कमर को ऐसा बना दिया कि लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. पेट पर बने उसके आर्ट को देख कर लग रहा था जैसे इन्होंने अपने कमर में गांठ बांध ली है.

loading...