September 25, 2017 11:49 AM
Breaking News

जनता दरबार में पंजाब के मुख्यमंत्री पर जूता…

हिन्द न्यूज डेस्क। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल जनता दरबार में लोगों से मिलने पहुंचे थे. जहा बादल पर उन्हीं के चुनावी क्षेत्र लंबी के रट्टा खेरा गांव में जूता फेंका गया. यह घटना बठिंडा की है.

badal750_1484124601_749x421

बादल पर उन्हीं के चुनावी क्षेत्र लंबी के रट्टा खेरा गांव में जूता फेंका गया. सीएम पर जूता फेंकने वाले शख्स की पहचना गुरबख्श सिंह के रूप में हुई है. यह 25 साल का युवक है.

यह भी पढ़े- समधी ने भेजा अखिलेश को पैगाम, झगड़ा खत्म करो अब वक्त नहीं है

इससे पहले बठिंडा में ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ है. इसमें 3 ‘आप’ कार्यकर्ता घायल हो गए है. आरोप है कि अकाली कार्यकार्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की, जिसमें 3 कार्यकर्ता घायल हो गए. मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़े- मैं दिल्ली का हूं और यही का रहूंगा-केजरीवाल

खबर है कि अकाली कार्यकर्ताओं ने धमकियां दीं कि वह गांव में किसी भी दूसरी पार्टी के पोस्टर नहीं लगने देंगे और न ही कोई रैली होने देंगे. पंजाब में 4 फरवरी को विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं. इस बार आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ रही है.

क्या है पुरा मामला

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के ऊपर जूता उछाला गया है. जानकारी के अनुसार सीनियर बादल बठिंडा के पास संगत दर्शन में शरीक हुए थे. इसी दौरान जूता उछालने की घटना घटित हुई. सबंधित व्यक्ति को तुरंत हिरासत में ले लिया गया है. हालांकि अभी तक व्यक्ति की पहचान स्पष्ट नहीं हो सकी है कि वह किसी पार्टी से सबंधित है या फिर सरकारी की नीतियों से परेशान है. गौरतलब है कि पंजाब में वर्तमान सरकार के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा है. एक दिन पूर्व ही पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर भी पथराव की घटना हुई थी.

loading...