September 25, 2017 11:36 AM
Breaking News

चीफ गेस्ट बनना सौरव गांगुली को पड़ सकता है महंगा

हिन्द न्यूज डेस्क। सौरव गांगुली ने सोमवार को देर रात बताया कि उन्हें एक लेटर भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई है. इसमें कहा गया था कि वे मिदनापुर विद्यासागर यूनिवर्सिटी के इंटर-कॉलेज क्रिकेट मीट में शामिल न हों. जानकारी के मुताबिक सौरव को एक निजी कार्यक्रम में 19 जनवरी को उत्तरी मिदनापुर जाना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौरव को सलाह दी गई है कि वो मिदनापुर ना जाएं.

saurav-ganguly-51_070712035644मिली जानकारी के अनुसार

जेड अली नाम के अज्ञात व्यक्ति ने पत्र भेजा है. इसमें कहा गया है कि आशीष चक्रवर्ती (जिसके कार्यक्रम में सौरव को जाना है) ने उसके साथ मिदनापुर में धोखधड़ी की है. इसके चलते अगर सौरव, आशीष के कार्यक्रम में मिदनापुर आएंगे तो उन्हें मार दिया जाएगा.

बता दें कि आशीष, बंगाल के क्रिकेट एसोशिएसन में मिदनापुर का प्रतिनिधित्व करते हैं. सोमवार (9 जनवरी) को क्रिकेट एसोशिएसन की बैठक के बाद कहा कि उन्हें 19 जनवरी को मिदनापुर स्थिक बिद्यासागर युनिवर्सिटी में जिला खेल कार्यक्रम में जाना था, लेकिन सुरक्षा कारणों से उन्हें रोका जा रहा है, जिसकी जानकारी उन्होंने स्थानीय पुलिस को दे दी है.

यह भी पढ़े- टीम इंडिया के ‘आर अश्विन’ ने खो दी अपनी आंखें..!

xex-indian-cricket-sourav-ganguly-10-1483987414-jpg-pagespeed-ic-tdmx0zwxp1गांगुली ने कहा

कि उन्होंने इस बारे में मिदनापुर पुलिस को जानकारी दे दी है. बता दें कि यह लेटर सौरव की मां निरूपा को भेजा गया. लेटर में मां से कहा- आप उसका (बेटे का) चेहरा नहीं देख पाओगी. लेटर जेड आलम नाम के किसी शख्स ने लिखा…

इसमें इस क्रिकेटर को इंटर-कॉलेज क्रिकेट मीट से दूरी बनाए रखने को कहा गया. बता दें कि इस प्रोग्राम में सौरव को चीफ गेस्ट के तौर पर इनवाइट किया गया है.

यह भी पढ़े- असली वजह तो अब पता चली, आखिर क्यों छोड़ी धौनी ने कप्तानी?

लेटर में मां से क्या कहा?

इस लेटर की खुद क्रिकेटर ने पुष्टि की है. उन्होंने एएनआई न्यूज एजेंसी को बताया, “मुझे सात जनवरी को लेटर मिला और मैंने पुलिस और ऑर्गनाइजर को बता दिया है.

हालांकि, उन्होंने इस प्रोग्राम में शिरकत करने की बात को खारिज नहीं किया.

उन्होंने कहा, “देखते हैं, अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है. अगर मैं वहां जाता हूं तो आप सभी को पता चल जाएगा.

पश्चिम मिदनापुर जिले के एसपी भारती घोष ने कहा कि उन्हें गांगुली को इस तरह से धमकी भरा पत्र मिलने के बारे में जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़े-इस तरह के सेक्स वीडियोस देखने पर आप खो सकते है अपनी आंखें

loading...