May 25, 2017 3:17 AM
Breaking News

क्रिसमस में कैसे करें अपनी ब्यूटी की केयर

हिन्द डेस्क : क्रिसमस के आते ही आपके चेहरे पर एक चमक सी आ जाती है और आए भी क्यो न ये फेस्टिवल होता ही ऐसा है | बच्चों के लिए गिफ्ट लाना, साज-सजावट करना और भी कई काम हो जाते है जो आपको करना जरूरी होता है |

24516466-christmas-woman-beauty-model-girl-in-santa-hat-over-white-stock-photo

पर इन सभी तैयारियों के बीच आप अपना केयर करना भूल जाते हैं | आप भी चाहते हैं की आप सभी से अलग दिखें तो यहां आल्पस ब्यूटी ग्रुप की संस्थापक और निदेशक भारती तनेजा आपको कुछ ऐसे आसान से ब्यूटी टिप्स बताएंगी जिसे यूज करके आप अपने फेस पर निखार ल सकते है-

download-24
पलकों पर गहरा ग्रे रंग का आईशैडो लगाएं और हल्का सा ब्लैक शिमर लगाएं बाहरी किनारों पर ब्लैक शेड से आंखों को स्मोकी लुक दें।

आईब्रो बोन्स को हाइलाइट करने के लिए व्हाइट-गोल्ड रंग का आईशैडो लगाएं और फिर पलकों के नीचे थोड़ा सा तांबई रंग (कॉपर) शेड लगाएं। आंखों में काजल लगाएं। मस्कारा का डबल कोट लगाकर अपनी आंखों को बेहद आकर्षक लुक दें।

टिंटेड मॉइश्चराइजर (हल्का रंग वाला) सर्दियों में लगाए जाने के लिए उपयुक्त है। इससे फाउंडेशन भी एकसार मिल जाता है। फिर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं । हल्का पीच रंग या हल्का गुलाबी रंग का ब्लशर गालों पर लगाने के बाद डिंपल को उभारने के लिए हल्का ब्राउन शेड लगाएं।

download

होठों पर आप ब्राइट शेड के फ्यूशिया पिंक, नारंगी रंग, सुर्ख लाल, मरून रंग के लिपस्टिक लगा सकती हे। होठों को शाइन देने के लिए लिपस्टिक के साथ हल्के हाथों से लिप ग्लॉस का टच दें। लंबे समय तक टिकने वाले बढ़िया कंपनी का लिपस्टिक ही इस्तेमाल करें।

beauty-tips-for-daily-skin-care

अधिकांश लड़कियां अपने बालों को कर्ल (घुंघराला) या स्ट्रेट स्टाइल में खुला ही रखना पसंद करती हैं। इस बार चाहे तो आप कुछ नया स्टाइल अपना सकती हैं। जूड़ा या चोटी आजकल फैशन में हैं। इसलिए आप फ्रेंच बन या कोई और स्टाइल की चोटी और जूड़ा बनाकर पार्टी में स्मार्ट लुक में नजर आ सकती हैं।

loading...

Leave a Reply