January 23, 2017 3:48 AM
Breaking News

‘उड़ी उड़ी जाय’ में शाहरुख और माहिरा का गरबा डांस

हिन्द न्यूज डेस्क। इन दिनों अगर किसी चीज़ का शिद्दत से इंतजार किया जा रहा है तो वो है शाहरुख की फिल्म रईस का लेकिन फिल्म तो रिलीज डेट पर ही रिलीज होगी पर शाहरुख अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं इसीलिये उन्होंने अपने ट्रेलर लॉन्चिंग करने का तरीका इतना उम्दा अपनाया कि एक बार फिर से हर कोई उनका फैन हो गया है. और अब उन्होंने अपनी फिल्म का नया गाना ‘उड़ी-उड़ी जाय’ रिलीज किया है.

shahrukh-khan_1484035358

इस गाने में पतंग का त्योहार मकरसक्रांति दिखाया गया जिसमें पतंग की डोर की बात प्यार की डोर से की गयी है. गाने में थोड़ा सा गुजराती गरबा डांस भी दिखाया गया है. गाने में शाहरुख और माहिरा की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. बताया जा रहा है कि इस गाने को मेकर्स पहले मकर सक्रांति पर रिलीज करना चाहते थे.

रईस के इस गाने को सुखविंदर सिंह, भूमि त्रिपेदी और करसन सगठिया ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक राम संपत ने दिया है. इस गाने के लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं. इसकी कोरियोग्राफी समीर और अर्ष तन्ना ने की है.

मकर संक्रांति के दिन में देशभर में पतंगबाजी की जाती है खासकर गुजरात की पंतगबाजी तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है जिसमें शाहरूख खान एक शराब तस्कर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. वहीं. पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान फिल्म रईस के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर देखने पर दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही शानदार लग रही है.