February 27, 2017 12:09 PM
Breaking News

इस वक्त सेक्स करने से आपको जबरदस्त एनर्जी का अहसास होगा

हिन्द न्यूज डेस्क। ठण्ड बहुत लाभदायक हैं जैसे ठण्ड में आप जिम में ज्यादा मेहनत कर सकते हैं ठण्ड में आप ज्यादा खाना खा सकते हैं जिससे आप बहुत ही जल्दी अपने शरीर को एक परफेक्ट सेप में ला सकते हैं. वैसे ही ठण्ड एक और नजरिये से भी बहुत अच्छी हैं, प्यार करने के लिए. ठण्ड का मौसम बनाया ही गया हैं प्यार करने के लिए ये एक ऐसा मौसम हैं जहाँ प्रेमी जोड़े और शादीशुदा जोड़े न चाहते हुए भी एक दूसरे के बहुत करीब आ ही जाते हैं.

%e0%a5%81%e0%a4%b2%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a5%82

वैज्ञानिक रिसर्च के मुताबिक

सेक्स करने के लिए टेस्टेस्टेरोन लेवल बहुत जरुरी होता हैं. और रिसर्च के मुताबिक लड़को के टेस्टेस्टेरोन लेवल में दिन की अपेक्षा शाम होते ही इसमें काफी कमी आ जाती हैं. जिस वजह से यदि रात में आपकी सेक्स करने की प्रबल इक्छा होती भी हैं तो भी आप सेक्स का पूरा मजा नही ले पाते हैं. तो भैया जो ये सेक्स हैं पूरा हॉर्मोन का खेल हैं. वही जब आप 5 या 6 बजे सुबह सोकर उठते हैं. उस वक़्त आपमें टेस्टेस्टेरोन का लेवल चरम पर होता है.

यह भी पढ़े- इन टिप्स की मदद से दोगुना कर सकते है फ़ोन सेक्स का मज़ा

500x500xsex_power_5_575c5a50e576b

इस वक्त सेक्स करने का मजा ही कुछ और है

सुबह के इस वक़्त आपमें टेस्टेस्टेरोन का लेवल 25 से 30 प्रतिशत अधिक होता हैं. इसका मतलब समझ रहे हैं. आप मतलब बिस्तर में धमाल मचा देंगे और यदि आपके पार्टनर को आपसे कोई शिकायत भी हैं तो आप इस समय सेक्स करके उसकी सारी शिकायतों को दूर कर देंगे. क्योंकि इस समय सेक्स करने से आपको शीघ्रपतन की समस्या से भी निजात मिलेगी. और पूरी एनर्जी से आप सेक्स को एन्जॉय करते हुए सेक्स के हर पल कामजा लेंगे. उस वक़्त आपके दिमाग में न कोई चिंता होगी और न ही कोई डिस्टर्ब करने वाला होगा.

यह भी पढ़े- कैटरीना कैफ ने इस फिल्म में वाकई जबरदस्त सेक्स किया है, आप भी देखिए!

sex1

एक बार इसे आजमां कर जरुर देखे

इसलिए मेरे भाई एक बार मेरी बात माने और इस प्यार के मौसम को यूँही बेकार न जाने दे एक बार अपने पार्टनर को सुबह सेक्स के लिए तैयार करिये और अगली सुबह कमाल देखिएगा वो खुद आपको सुबह उठाएगी. तो अब आप भी अपने पार्टनर के सामने एक सुपरमैन बनना चाहते हैं तो हर दिन की सुबह के लिए तैयार हो जाइये. इस टेस्टेस्टेरोन लेवल को सुबह अच्छा बनाने के लिए आपकी रात में नींद पूरी होनी चाहिए इसका विशेष ध्यान रखे.

यह भी पढ़े- ऐसी महिलाओं से गलती से भी ना बनाये सेक्स सम्बन्ध

Leave a Reply