May 23, 2017 11:08 AM
Breaking News

इस दुनिया में शारीरिक सेक्स करने के बाद लड़किया करती है ये काम

 

हिन्द न्यूज डेस्क। इस दुनिया में क्या कुछ नहीं होता है लेकिन जब कुछ ऐसी चीजे पढ़ने या सुनने में आती है जिसे सुनकर मन ही मन में गुस्सा तो बहुत आता है पर हम कुछ कर नहीं सकते है. क्योकि मजबूरी कभी भी कुछ भी करवा सकती है. दुनिया में सेक्स एक ऐसी कमजोरी है जो शायद हर किसी को महसूस होती है. कुछ लोग इसी बात का गलत फायदा भी उठाते है. सेक्स संबधित  घटनायें तो आपने खूब देखी पड़ी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर से रुबरु कराने जा रहे रहे जिसे पढ़कर कुछ को तो मजा आएगा कुछ को लगेगा कहां ऐसा होता है. काश हमें भी वहां जानें को मिल जाए. मेरे हिसाब से दया किसी को नहीं आयेगी.

यह भी पढ़े- ब्यूटीफुल सोफिया का चला जादू ‘दंगल गर्ल’ को मात्र 46 सेकंड में चटा दी धूल

romanceजानें पूरी खबर

दरअसल एक जगह ऐसी भी है जहाँ लड़कियां रात को सेक्स करके सुबह अपने स्कूल की फीस भरने पर विवश है.

जी हाँ, ऐसा एक देश हैं जहां पर लड़कियां रात को सेक्स करती है और इससे मिलने वाले पैसे को सुबह स्कूल में फीस के तौर पर जमा करती है. किसी को भी सोचने पर मजबूर करने वाली यह घटना वेस्टर्न अफ्रीकन देश सिएरा लियोन की है.

यह भी पढ़े-लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है कुछ ऐसा

%e0%a4%bf%e0%a5%81%e0%a4%bf%e0%a5%81

यहाँ कई लड़कियां ऐसी हैं जो इस तरह का काम कर के अपनी पढाई को पूरा कर रही है. शिक्षा पाने के लिए लड़कियों को अपने जिस्म का सौदा करना पड़ रहा है. ये लड़कियां पढ़ना तो चाहती हैं लेकिन किसी भी तरह का पारिवारिक सपोर्ट या पैसे नहीं होने के कारण वे देहव्यापार के धंधे में कूदने को मजबूर है.

यह भी पढ़े- इस तरह के सेक्स वीडियोस देखने पर आप खो सकते है अपनी आंखें

loading...