March 29, 2017 4:55 AM
Breaking News

अभ्यास मैच में युवराज सिंह की दहाड़ से थर्राया इंग्लैंड

हिन्द न्यूज डेस्क। टीम इंडिया के युवराज सिंह ने एक बार फिर अपने आपको साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. पिछले कई सालो से टीम से बाहर चल रहे युवी को टीम में वापसी के लिए हॉलांकि काफी इंतजार करना पड़ा.

दरअसल युवराज सिंह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में वापसी के बाद इंग्लैंड से अभ्यास मैच के दौरान चौके-छक्को की बारिश कर अपना शानदार तरीके से अर्धशतक पूरा किया. जिससे उन्हे इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से पहले अपनी शानदार फार्म और फिटनेस के संकेत भी दिये.

यह भी पढ़े- विवियन रिचर्ड्स के 37 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब यह पाक बल्लेबाज

yuvraj-singh-54d099436e502_l

धमाकेदार पारी

उन्‍होंने 48 गेंद में 56 रन की धमाकेदार पारी खेली. नंबर चार पर बल्‍लेबाजी को उतरे युवराज ने तेजतर्रार पारी खेलते हुए केवल 40 गेंदों में छह चौकों और दो छक्‍कों की मदद से अर्धशतक लगाया. युवी आखिरी बार नीली जर्सी में साल 2013 में खेले थे. लेकिन वापसी वाले मैच में वे विंटेज युवराज के रूप में नजर आए. आदिल रशीद के एक ही ओवर में उन्‍होंने जबरदस्‍त छक्‍के लगाए. इनमें से दूसरा वाला छक्‍का तो पिक्‍चर परफेक्‍ट था. युवराज के निशाने पर विशेष रूप से आदिल रशीद और मोईन अली रहे. इन दोनों के खिलाफ उन्‍होंने प्लान के तहत सटीक चौके-छक्‍के लगाए. साथ ही उनकी फिटनेस में भी किसी तरह की कमी नहीं दिखी.

यह भी पढ़े- बर्थडे : जानें द्रविड़ के क्रिकेट से जुड़े शानदार किस्से

%e0%a4%bf%e0%a5%81%e0%a4%bf%e0%a5%81%e0%a4%bf

पत्नी ने तालियां बजाकर उत्‍साहवर्धन किया

यह मैच देखने के लिए युवराज की पत्‍नी हेजल कीच भी मैदान में मौजूद थी. युवराज के हरेक शॉट पर उन्‍होंने तालियां बजाकर उत्‍साहवर्धन किया. युवराज ने जब अर्धशतक लगाया तब भी हेजल ने खड़े होकर युवराज का स्‍वागत किया.

यह भी पढ़े- जब बतौर कप्तान आखिरी बार बल्लेबाजी के लिए उतरे धौनी