May 23, 2017 12:34 PM
Breaking News

अब हेलमेट लायेगा आपके सर में बाल

हिन्द न्यूज़ डेस्क। गंजेपन से अगर आप परेशान है तो अब आप को उससे छुटकारा मिलेगा और आप को किसी भी मेडिसिन का उपयोग भी नहीं करना होगा इसके साथ ही आप के सर पर आसनी से बाल भी आयेंगे क्योंकि गंजेपन से राहत दिलाने के लिये एक हेलमेट  बाजार में आएगा.

download (1)

गौरतलब है की गंजेपन के लिये एक ऐसा हेलमेट  आया है जिससे अब हर गंजा इन्सान अपने सर पर लगा कर अपने बालों को आसानी से उगा सकता है. बता दे  यह एक इलेक्ट्रॉनिक हेलमेट है जो की लेजर तकनीकी के द्वारा काम करता है.

यह भी पढ़ें-चेक करें अपनी मेल ID कहीं बंद तो नहीं हो गई

इस हेलमेट को अमेरिका की iGrow कंपनी ने रजिस्टर्ड कराया है. अब यह हेलमेट भारत में भी उपलब्ध है इसे आप अमेजन कंपनी के जरिये ले सकते हैं. यह हेलमट देखने में तो सामान्य हेलमेट की तरह ही है. इस हेलमेट को लगाने से आपको कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होगा.

यह भी पढें-39 की आयु 31 का राज, जानिए विवेकानंद की कम उम्र में मौत की वजह

इसमें ड्यूल लाइट लेज़र  भी मौजूद हैं जो Low-Level Light Therapy के जरिए बालों को उगाने में मददगार साबित होता है.इसकी मेंटेनेंस जीरो है और ये उसी लेजर तकनीक पर काम करता है जिसके जरिए हेयर क्लीनिक्स में बाल बढ़ाने का दावा किया जाता है.

यह भी पढ़ें-व्हाट्सऐप में मिलेंगे अब कुछ और नये फीचर्स

हालाँकि इसके जरिए अचानक से बाल वापस आने की उम्मीद न की जाए. हेलमेट लगाए-लगाए आप बोर न हो जाएं इसलिए इसमें हेडफोन स्पीकर्स भी दिए गए हैं. ये हेलमेट आसानी से आपके स्मार्टफोन, iPod या MP3 प्लेयर से भी अटैच हो सकता है. इस हेलमेट का साइज़ 31 x 15 x 25 cm है जबकि ये 1.8 Kg वज़न में आता है.

loading...