June 23, 2017 7:00 AM
Breaking News

अखिलेश ने सवा घंटे तक सुनी अपनों की बात, फिर उठे और…

हिन्द न्यूज़ डेस्क| उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव अपने समर्थकों के साथ मीटिंग खत्म कर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के घर पहुंच गए हैं. सूत्रों के मुताबिक समर्थकों से मंत्रणा के बाद अब अखिलेश यादव अपना पक्ष मुलायम सिंह यादव के समक्ष रखेंगे.

मीटिंग में सवा घंटे तक अखिलेश यादव सबकी सुनते रहे। सूत्रों के मुताबिक अखिलेश यादव ने सवा घंटे की मीटिंग में मुश्किल से ही कुछ कहा. सिर्फ सबकी सुनते रहे। मीटिंग के बाद वे सीधे मुलायम सिंह यादव के पास पहुंच गए.

up-cm-akhilesh-yadav

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी नहीं होंगें अखिलेश

मुलायम सिंह के करीबी सूत्रों के मुताबिक मुलायन ने भी कोई कड़ा रुख अख्तियार नहीं कर रखा है. सूत्रों के मुताबिक अखिलेश के कहने पर कई सीटों पर उम्मीदवार बदले भी जा सकते हैं.

उधर सीएम अखिलेश यादव के आवास पांच कालिदास में बैठक के दौरान मंत्री अरविंद सिंह गोप ने सीएम से कहा कि बेनी प्रसाद वर्मा और अमर सिंह ने मेरा टिकट कटवा दिया है. इसी तरह कई अन्य मंत्रियों व अखिलेश समर्थकों ने भी खुल कर बेनी प्रसाद वर्मा और अमर सिंह का नाम लिया.

हालांकि अखिलेश सिर्फ सबकी सुनते रहे. बता दें कि आज टिकट ने मिलने से नाराज समर्थकों से के साथ सीएम अखिलेश यादव अपने आवास पर बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में पवन पांडेय, मंत्री बलराम यादव, धर्मेन्द यादव, मंत्री अरविन्द सिंह गोप, मंत्री अभिषेक मिश्र, मंत्री सुधीर रावत, रामगोविंद चौधरी, मंत्री याशिर शाह और एमएलसी उदय वीर सिंह भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें- ‘चार’ से शुरू होगी आर-पार की जंग

loading...

Leave a Reply