June 27, 2017 2:21 AM
Breaking News

अक्षय कुमार का हुआ ‘बावरा मन’ ट्विटर पर किया पोस्ट

हिन्द न्यूज डेस्क। अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी 2 का नया गाना रिलीज हो गया है. फिल्म में ये रोमांटिक सॉन्ग है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. और अब इसका गाना भी रिलीज हो गया है.

jollyllb2_1024_1484118164_749x421

यह भी पढें-खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं आंखे

देखते हैं फिल्म के गानें को लोग कितना पसंद करते हैं. फिल्म के होली वाले गाने ‘गो पागल’ के बाद जॉली एलएलबी 2 का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज किया गया है, ‘बावरा मन’. अक्षय कुमार ने इसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया और बताया कि ‘जॉली एलएलबी 2’ से ‘बावरा मन’ उनका सबसे पसंदीदा गाना है.

यह भी पढें-धमाल मचानें आ गया है ओके जानू का एक और गाना

बावरा मन काफी रोमांटिक और प्यारा गाना है. गाने को जुनैद वासी ने लिखा है और चिरंतन भट्ट ने कंपोज किया है. वहीं जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने इसे अपनी आवाज दी है. राजू खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है. लखनऊ के अंबेडकर पार्क और रेजीडेंसी में इसकी शूटिंग की गई है. एक डेली से बात करते हुए निर्देशक सुभाष कपूर ने कहा- इस गाने में अक्षय हुमा को उनके प्यार और समर्थन सहित फिल्म में अपनी जिंदगी बचाने के लिए धन्यवाद कह रहे हैं.

इस गाने के बोल और इसकी पिक्चराइजेशन दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं. अक्षय कुमार पहली बार हुमा कुरैशी के साथ काम कर रहे हैं,  बावजूद इसके दोनों की केमिस्ट्री इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही है. फिल्म में अक्षय और हुमा के अलावा अनु कपूर, मानव कौल और सौरभ शुक्ला भी हैं. सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज़ हो रही है.

loading...