March 30, 2017 12:21 AM
Breaking News

अक्षय का जूनियर फैन नहीं रहा इस दुनियां में

हिन्द न्यूज डेस्क। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग में बच्चे भी शामिल हैं. और उन्हीं बच्चों में एक बच्चा आज इस दुनिया में नहीं है. इसकी जानकारी बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट इमाम सिद्दीकी ने दी.

AK2

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार का हुआ ‘बावरा मन’ ट्विटर पर किया पोस्ट

आपको बता दें कि मुदित काफी लंबे समय से एक ऐसी बीमारी से जूझ रहा था जिसका कोई इलाज ही नहीं था. उसकी एक ही ख्वाहिश थी अपने फेवरेट स्टार अक्षय कुमार से मिलने की. मुदित की मां आशा भाटिया ने अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए एक संस्था से संपर्क किया था.

AK4

यह भी पढ़ें-पाकिस्तान अल्पसंख्यकों के अनुकूल देश के रूप में जाना जाएगा : शरीफ

इस संस्था ने मुदित का सपना पूरा किया और अक्षय कुमार से उसे मिलाया. अक्षय ने भी दरियादिली दिखाते हुए मुदित के साथ पूरा वक्त बिताया और उसे खूब सारा प्यार दिया था. यही नहीं अक्षय मुदित और उसके परिवार से हमेशा संपर्क में रहे.

AK1

यह भी पढ़ें-दिशा की इस टॉपलेस तस्वीर पर दी जा रही हैं गालियां

अक्षय ने मुदित के 12वें जन्मदिन पर उसे मुंबई बुलाया था और अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर अपने वैनिटी वैन में ही मुदित के बर्थडे सेलिब्रेशन का सारा इंतजाम किया था. अपने फेवरेट स्टार के साथ बर्थडे मनाकर वो बेहद खुश था.

नन्हा मुदित 11 जनवरी को रात में सो रहा था और सुबह नींद में ही इस दुनिया को अलविदा कह गया। अपने कलेजे के टुकड़े की ये हालत देखकर मुदित की मां आशा भाटिया का बुरा हाल है. मुदित के घर वालों ने इमाम सिद्धिकी को इस बुरी खबर की जानकारी दी. इमाम के लिए भी ये खबर बेहद दुखी करने वाली है, वो खुद इस परिवार से और मुदित काफी लगाव रखते हैं.

(साभार: NEWS18 INDIA )